Saturday, January 25, 2020

Happy Republic Day 2020!

भारत हर साल 26 जनवरी को अपना गणतंत्र दिवस मनाता है, जिस दिन भारत का संविधान आधिकारिक रूप से लागू हुआ था, 26 जनवरी, 1950 को, भारत सरकार के अधिनियम 1935 की जगह भारत सरकार अधिनियम 1935 को प्रतिस्थापित किया गया था। इस ऐतिहासिक घटना को हर साल बड़े उत्साह और देशभक्ति के साथ मनाया जाता है। मुख्य समारोह भारत की राजधानी, नई दिल्ली में राजपथ पर हर साल भारत के राष्ट्रपति और किसी अन्य देश के राज्य के प्रमुख या सरकार के प्रमुख के सम्मान समारोह में आयोजित किया जाता है। यह विविधता में एकता और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दर्शाता है जो भारत के पास बहुत लंबे समय से है। यह भारत के लिए एक श्रद्धांजलि है और इस प्रकार कई शानदार औपचारिक परेड और बीटिंग रिट्रीट इस अवसर पर राजपथ पर होती है जिसमें देश की नौसेना, वायु सेना और सेना के प्रतिभागी शामिल होते हैं। सशस्त्र बल भारत की स्वतंत्रता के लिए लड़ने वाले शहीदों का सम्मान करते हैं। यह वास्तव में एक देशभक्ति घटना है। देश भर के भारतीय सांस्कृतिक समारोह में भाग लेकर गणतंत्र दिवस मनाते हैं। स्कूल और कॉलेज इस दिन तिरंगा फहराते हैं और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करते हैं। इस साल भारत रविवार को 71 वां गणतंत्र मनाएगा। इसलिए, हम इस अवसर पर अपने परिवार और दोस्तों को भेजने के लिए कुछ इच्छाओं, संदेशों, उद्धरणों, व्हाट्सएप स्टेटस के साथ आते हैं।

अगर आप देस भक्ति गाने सुनना चाहते हैं तो vidmate डाउनलोड करें। इस apk के माध्यम से आप आसानी से एक क्लिक पर मुफ्त में असीमित गाने डाउनलोड कर सकते हैं।



आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!

इस विशेष अवसर पर, अपनी मातृभूमि से यह वादा करें कि हम अपनी विरासत और अपनी नैतिकता को समृद्ध और संरक्षित करने वाले हर काम करेंगे। आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।
हैप्पी गणतंत्र दिवस 2020: शुभकामनाएं, संदेश, उद्धरण, चित्र, फेसबुक और व्हाट्सएप स्थिति
हमारे नायकों ने एक वीरतापूर्ण संघर्ष किया, ताकि आने वाली पीढ़ियां अपने जीवन को गरिमा के साथ जी सकें। यह दिवस मनाने का दिन है। आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं!
मन में स्वतंत्रता, शब्दों में ताकत, हमारे खून में पवित्रता और हमारी आत्माओं में गर्व। गणतंत्र दिवस पर हमारे शहीदों को सलाम करते हैं। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ!
हम सब मिलकर 71 साल के हैं, युवा और बुजुर्ग। और एकता की शक्ति यह है कि हम एक साथ गणतंत्र दिवस के 71 वें वर्ष का जश्न मना रहे हैं। आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!
इस संसार में आप जो परिवर्तन देखना चाहते हैं, वह बनें। एक नेता बनो। फर्क करना। आपको २०२० की बहुत बहुत शुभकामनाएँ!
71 वें गणतंत्र दिवस का उत्सव हमारे दिमाग में है, हमारे शरीर में ताकत और हमारे रक्त प्रवाह में शुद्धता हो सकती है। आइए हम सब खड़े हों और गणतंत्र दिवस पर अपने राष्ट्र को सम्मान दें। आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!



स्वतंत्रता आसान नहीं है, यह हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों के कारण है, इसलिए इसे कभी भी स्वीकार न करें। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ!
हैप्पी गणतंत्र दिवस 2020: शुभकामनाएं, संदेश, उद्धरण, चित्र, फेसबुक और व्हाट्सएप स्थिति
भारत के बहादुर नेताओं ने हमें शांति और समृद्धि के लिए मार्गदर्शन किया ताकि हम अपने सिर को ऊंचा उठा सकें और अपने देश पर गर्व कर सकें। हम इस दिन उन्होंने इस देश के लिए किए गए काम को सलाम करते हैं। आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!
गर्व करें कि आप ऐसे देश में रहते हैं जिसका इतना समृद्ध इतिहास और विरासत है। आपको २०२० की हार्दिक शुभकामनाएँ!
इस बात पर हमेशा गर्व करें कि आप भारतीय हैं क्योंकि सभी को इस महान राष्ट्र में जन्म लेने का सौभाग्य नहीं मिलता है। आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!



हमारा राष्ट्र दुनिया में सबसे महान है, लेकिन हम इसे और भी बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं। आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!
एक हजार हमारे महान राष्ट्र को सलाम करता है। यह और भी समृद्ध हो सकता है। आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!
आपको खुशी देने के लिए आपको खुशी होनी चाहिए, आपको मजबूत बनाने के लिए परीक्षण, आपको मानवीय रखने के लिए दुःख और हमारे राष्ट्र में खुशी लाने की उम्मीद है। आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!
गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं 2020! इस दिन, भारत के उन सच्चे नायकों को याद करें जिन्होंने हमें आजादी देने के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया।



No comments:

Post a Comment

prettyUp- video face and selfie camera

 Not all the editing application will provide you all your body editing and face editing but this application will also provide you those fe...